Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत केस में आया नया मोड़, दोस्त ने कहा, साजिश में बहुत लोग शामिल, मुझे सुरक्षा मिले तो सभी को बेनकाब करने को तैयार

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके एक दोस्त गणेश हीवरकर ने इस मामले में जो दावा किया है वह बेहद चौंकाने वाला है। उनका कहना है बीते 14 जून को एक बड़ी पार्टी हुई थी। उसमें कई नामी-गिरामी हस्तियां शामिल हुई थीं। उस पार्टी में बहुत कुछ हुआ था जिसके बारे में सुशांत सबकुछ जानते थे।

इस मामले में संदीप नाम के एक शख्स का नाम भी गणेश लिया था। उसने कहा कि संदीप भी काफी कुछ जानते हैं। हालांकि शुरुआती दौर में उन्होंने सुशांत की मौत की जानकारी देर से मिलने की बात कही थी।
दूसरी ओर गणेश का कहना है कि सुशांत दिशा सालियान की मौत को लेकर कोई राज जानते थे। इसकी जानकारी कुछ लोगों को लग चुकी थी। गणेश का कहना है कि सुशांत की आत्महत्या कर लेने की बात गलत है। वे आत्महत्या नहीं कर सकते थे।
उन्हें पता है कि सुशांत के साथ किसने साजिश रची और वे उन सभी का नाम सामने लाएंगे। गणेश ने पुलिस से सुरक्षा की मांग भी की है। गौरतलब है कि सुशांत की मौत के कुछ ही दिनों बाद पार्टी वाली बात सामने आयी थी। पार्टी को लेकर तरह-तरह की चचाएं भी थीं।


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close