Breaking News

सुशांत की मौत मामले में आया एक नया चश्‍मदीद, शव को देखकर रिया ने किया था …अब हुआ खुलासा

ब एक नया चश्‍मदीद सामने आया है और उसने बताया है कि खुद को सुशांत की गर्लफ्रेंड बताने वाली रिया चक्रवर्ती ने उनके शव को देखकर सॉरी कहा था। आपको बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना पुलिस में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बेटे को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि रिया की वजह से उनका बेटा निराश रहने लगा था।

14 जून को सुशांत ने अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में कथित तौर पर आत्‍मत्‍या कर ली थी। घटना के बाद उनके शव को पोस्‍टमार्टम के लिए कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया था। अब करणी सेना से जुड़े फिल्‍ममेकर सुरजीत सिंह राठौड़ मीडिया के सामने आए हैं और उन्‍होंने इस राज से पर्दा उठाया है कि आखिर रिया चक्रवर्ती पोस्‍टमार्टम हाउस में क्‍या कर रही थीं।

इन चैट्स के मुताबिक रिया आठ जून से 15 जून तक महेश भट्ट के संपर्क में थीं। रिया ने आठ जून को सुशांत का घर छोड़ने के बाद महेश को मैसेज किया था। इस मैसेज में उन्‍होंने लिखा था, ‘आयशा, आगे बढ़ रही है सर। आप की आखिरी कॉल मुझे जगाने वाली थी। आप मेरे एजेंल हो, आप तब भी थे और आप अब भी हो।’ इसके बाद महेश ने उन्‍हें जवाब दिया, ‘पीछे मुड़कर मत देखना। तुम्‍हारे पिता के लिए मेरा प्‍यार। वह अब एक खुश इंसान होंगे।’ इसके बाद रिया ने जवाब दिया, ‘कुछ हिम्‍मत मिली है सर, आपने पिछली कॉल ने मेरे पिता को लेकर जो कहा था उसने मुझे उनके लिए मजबूत बनने के लिए मजबूर किया।’ महेश ने 14 जून को दोपहर 2:35 मिनट पर रिया को मैसेज किया ‘कॉल मी’ लेकिन उन्‍हें जवाब नहीं मिला। यह वही दिन था जब सुशांत की मौत हो गई थी।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close