Breaking News

कोरोना कहर के बीच आ गया दुनिया का सबसे महंगा मास्क, और ये सिर्फ इंडिया में ही मुमकिन है, कीमत जानकर रह जाओगे दंग

1. पुणे का सोने से बना मास्क- शंकर कुरडे, पुणे के पिंपरी-चिंचवाड़ क्षेत्र के रहने वाले 49 साल के एक युवक को सोने से इतना अधिक लगाव है कि उसने सोने का मास्क बनवा डाला. जी हाँ, वहीं उसके सोने के मास्क की कीमत 2.89 लाख रुपयों है.

2. डी कुशालभाई ज्वैलर्स – सूरत स्थित डी कुशालभाई ज्वैलर्स ने साधारण N95 मास्क में सोने और हीरे जोड़ दिए और अब उस मास्क की कीमत 4 लाख रुपए है. इस बारे में दुकान के मालिक दीपक चोकशी ने एक वेबसाइट से बात की. उन्होंने कहा कि ‘मुझे ऐसा करने का विचार इसलिए आया क्योंकि अब लोग शादी में पहनने के लिए मास्क ढूंढ रहे हैं. मैं मास्क में हर तरह के हीरे लगा रहा हूँ और उनकी क़ीमत 5 से 10 लाख रुपयों की है. मेरे पास सस्ता विकल्प भी है जो 70,000 से शुरू होता है.’

 3. BAPE – BAPE या A Bathing Ape, एक जापानी स्ट्रीटवियर ब्रांड है और यह अपने अनोखे स्टाइल के कारण मशहूर है. इस ब्रांड का मास्क 24, 249 रुपये में मिलता है. 

4. Mostly Heard Rarely Seen – Farfetch नामक ऑनलाइन वेबसाइट पर महंगे-महंगे फ़ैशन ब्रांड्स के सामान मिलते है. वहीं इस वेबसाइट पर Mostly Heard Rarely Seen नामक एक ब्रांड मशहूर है. यह ब्रांड बहुत कूल फ़ेस मास्क बेचने का काम कर रहा है. इस ब्रांड के मास्क स्ट्रैंड्स अडजस्टेबल हैं लेकिन इनकी कीमत 9,018 रुपये से शुरू है.

5. Off White – Farfetch वेबसाइट पर एक अन्य भी ब्रांड है जिसका नाम Off White है. यह ब्रांड द्वारा बनाया गया मास्क पूरा कॉटन का है. वहीं इसकी कीमत 8,715 रुपये है. 

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close