Breaking News

पत्नी की पति से हुई अनबन, युवक ने किया कुछ ऐसा,आपकी आंखें नम कर देगी इस महिला की कहानी, जानकर आँखों में आ जायंगे आंसू...

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कि यह मामला उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के बबेरू इलाके में रहने वाली 23 साल की महिला का है। महिला के मुताबिक कुछ दिन पहले उसके पति और ससुराल वालों के साथ अनबन हो गई थी अनबन होने के बाद रिश्ते में लगने वाले देवर ने उससे वादा कहता है कि वह सही सलामत है उसको घर पर छोड़ देगा। 

लेकिन रिश्ते में लगने वाला देवर घर नहीं लेजा कर और किसी अन्य जगह पर ले गया। बता दें कि युवक ने महिला को किसी दो लड़कियों के साथ एक दिन के लिए किसी कमरे में ठहराया।हैरान कर देने वाली बात है कि युवकों से दिल्ली लाया और दिल्ली लाकर महिला के साथ गैंगरेप किया गैंगरेप करने के बाद महिला को किसी अन्य शख्स को 30हजार में बैच दिया।

 कुछ दिन बाद फिर से उस लड़की का गैंगरेप हुआ और ऐसा कुछ दिन तक चलता रहा महिला को हर रोज नशीले पदार्थ मिलाए जाते हैं जिससे वह पूरे टाइम नशे में रहे। लोग हर दिन रेप करते हैं और उसको रात को सोने भी नहीं देते थे।

एक दिन महिला उनके चंगुल से छूटकर भाग गई परेशानी तो तब आई जब उसको पुलिस से भी कोई मदद नहीं मिली बाद में महिला बंधुआ मुक्ति मोर्चा के संपर्क में आ गई जिसके बाद उम्मीद जगाए कि न्याय दिलाने के लिए दिल्ली महिला आयोग का दरवाजा खटखटाया मुक्ति मोर्चा के अनुसार उम्मीद है कि आयोग द्वारा महिला को मदद जरूर मिलेगी।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close