Breaking News

इंस्टाग्राम के बाद फेसबुक ने भी 'हिंदुस्तानी भाऊ' को कहा पहली फुर्सत में निकल, किया अकाउंट ससपेंड....

असल में हाल ही में 'हिंदुस्तानी भाऊ' का इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड हो गया था और अब उनके फेसबुक को भी सस्पेंड कर दिया गया है. 'हिंदुस्तानी भाऊ' ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसके बाद कुछ सेलेब्स जैसे कविता कौशिक, कुबरा सैत, कुनाल कामरा, फराह खान अली समेत अन्य ने उनके खिलाफ रि"पोर्ट की थी. इसके बाद उनका इंस्टाग्राम अकाउंट स"स्पेंड कर दिया गया. अब फेसबुक पर भी 'हिन्दुस्तानी भाऊ' के साथ यही हाल हुआ है.


जी हां 'हिंदुस्तानी भाऊ' के ऑफिश‍ियल फेसबुक पेज को भी सोशल मीडिया से सस्पेंड कर दिया गया है. इसका कारण उनके द्वारा फैलाई जाने वाली नफरत और सामुदायिक हिंसा की वजह से ऐसा हुआ है.

कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर इसे रिपोर्ट किया है, जिसके बाद फेसबुक ने ये कदम उठाया. बाद में फेसबुक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने 'हिंदुस्तानी भाऊ' का अकाउंट सस्पेंड कर दिया है. उन्होंने लिखा- हमने हिंदुस्तानी भाऊ के अकाउंट को हटा दिया है क्योंकि वो हमारी कम्युनिटी गाइड लाइन्स के खि"लाफ है.

बता दें कि इससे पहले इंस्टाग्राम पर 'हिंदुस्तानी भाऊ' के वीडियो पर कई सेलेब्स ने नाराजगी जताई थी. टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने फराह खान अली के ट्वीट का जवाब देते

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close