Breaking News

सुशांत केस में सामने आई एक नई थ्योरी, एक्टर के साथ नाबालिग लड़की की भी हुई हत्या? जानें पूरा मामला

सोशल मीडिया पर भी इस थ्योरी को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। लोगों को शक है कि सुशांत के साथ-साथ एक नाबालिग लड़की की भी हत्या हुई है। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर अब सुशांत की डेड बॉडी को ले जाने वाला वीडियो भी फिर से वायरल हो रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए लोगों का शक है कि सुशांत के साथ एक और डेड बॉडी को सफेद चादर में लपेटकर ले जाया गया है। दिशा सालियान का भी एंगल इस थ्योरी में जोड़ा गया है। कहा जा रहा है कि दिशा सालियान जिस पार्टी में गई थी। उस पार्टी उसने एक लड़की को वहां मौजूद लोगों के चंगूल से बचाया था। जिसकी जानकारी दिशा ने सुशांत को भी दी थी। जिसके बाद वो बच्ची सुशांत के साथ फ्लैट में रह रही थी।


हालांकि, इस थ्योरी पर कई तरह के सवाल भी खड़े हो गए है। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू 8 से लेकर 12 जून तक उसके साथ ही रह रही थी। तो अब सवाल खड़े हो रहे है कि क्या मीतू को इस बच्ची के बारे में पता नहीं था और अगर पता था तो अब तक उन्होंने किसी को कुछ क्यों नहीं बताया। दूसरी तरफ ये भी कहा जा रहा है कि हो सकता है सुशांत इस बच्ची को तब घर लेकर गए हो। जब मीतू भी अपने घर चली गई हो। इसी तरह और भी कई सवाल है जो इस थ्योरी पर उठ रहे है।

हालांकि, इसी बीच ये जानकारी भी सामने आई थी कि सुशांत सिंह राजपूत एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले थे लेकिन उसके कुछ समय पहले ही उनका निधन हो गया। जिस वजह से भी सोशल मीडिया पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे है। इन तमाम सवालों के बीच सीबीआई अपनी कड़ी जांच कर रही है। सीबीआई की टीम ने शनिवार को सुशांत के घर पर क्राइम सीन को रिक्रिएट किया था। जिसमें लगभग तीन घंटे का समय लगा। इसके अलावा सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और कुक नीरज और दीपेश सावंत से भी कड़ी पूछताछ की जा रही है। इन लोगों से सीबीआई की टीम ने दो दिन पूछताछ की। जिसमें सिद्धार्थ और कुक बयान में कई कमियां देखने को मिली है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close