Breaking News

रामलला की इस भेंट को जब कार में ही भूल गए थे पीएम मोदी खुद ही वापस मुडकर लेकर आये, एक साथ बनाए तीन रिकॉर्ड जानकर रह जाओगे दंग

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भूमि पूजन के लिए जब पूजा स्थल पर पहुंचे तो वह रामलला के लिए लाई गई भेंट को कार में ही भूल गए थे। इसके चलते वह पूजन स्थल पर पहुंचने के बाद वापस फिर कार की तरफ लौट गए।
यह देखकर लोग हैरान हो गए कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि प्रधानमंत्री पूजा स्थल से वापस जा रहे हैं। वह तेजी से अपनी कार तक गए और रामलला के लिए लाए भेंट को लेकर वापस आ गए। 
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या पहुंचने के बाद सबसे पहले हनुमानगढ़ी गए। यहां पर उन्होंने भगवान की आरती की और मंदिर का परिक्रमा भी किया। वहां मौजूद साधु-संतों से मुलाकात के बाद वह श्री राम जन्मभूमि गए और रामलला का दर्शन लाभ लिया। इस दौरान उन्होंने भगवान राम को साष्टांग दडंवत प्रणाम किया। रामलला की आरती और परिक्रमा कर भूमि पूजन स्थल पर पहुंचे।
ज्ञात हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 वर्ष बाद अयोध्या पहुंचे हैं। इस दौरान उनका एक साथ तीन रिकॉर्ड बन रहा है। पहला तो यह कि वह श्रीराम जन्मभूमि जाने वाले देश के प्रथम प्रधानमंत्री बने हैं। यह देश में पहली बार हुआ है जब प्रधानमंत्री अयोध्या की हनुमानगढ़ी का दर्शन किए। इसी के साथ पीएम मोदी का देश की सांस्कृतिक धरोहर के संरक्षण के प्रतीक किसी मंदिर के शुभारंभ कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले पहले प्रधानमंत्री के तौर पर भी ननाम दर्ज हो गया है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close