Breaking News

उत्तर प्रदेश का सबसे अनोखा ऑफिस इस ऑफिस में हेलमेट पहनकर काम करते हैं कर्मचारी, वजह जानकर रह जाओगे दंग.....

यहां काम करने वाले कर्मचारी हमेशा ऑफिस में हेलमेट पहनकर बैठे रहते हैं। अब आप भी यही सोच रहे होंगे कि आखिर क्यों वह इस तरह से काम कर रहे हैं। तो आपको बता दें कि, यह उनके न तो उनके ऑफिस का कोई नया नियम है और न ही ये लोग अपनी खुशी से ऐसा कर रहे हैं। ब्लिक इनके दस्तर की स्थिति इतनी खराब है कि इन लोगों को खुद को सुरक्षित रखने के लिए हेलमेट का सहारा लेना पड़ रहा है।
इस बिजली विभाग की छत का प्लास्टर अक्सर टूट-टूटकर नीचे गिरता रहता है। पिछले 2 साल से यह समस्या बढ़ गई है। ऐसे में यहां के कर्मचारी किसी दुर्घटना से खुद को बचाए रखने के लिए हेलमेट का पहनने को मजबूर हो गए हैं। अपनी इस परेाशानी को लेकर दफ्तर के एक कर्मचारी का कहना है कि, इमारत की हालत जर्जर है। यह कभी भी गिर सकती है। हालांकि, वे इस बारे में कई बार संबंधित अधिकारियों को सूचित कर चुके हैं, लेकिन अब तक कोई हल नहीं निकाला गया है।
वहीं दूसरी ओर, बिजली विभाग के प्रमुख अभियंता केके भारद्वाज ने इस समस्या को लेकर कहा है कि, उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी कि दफ्तर के कर्मचारी हेलमेट पहन कर काम कर रहे हैं। लेकिन बिल्डिंग का जो हिस्सा जर्जर है उसकी मरम्मत का काम शुरू हो चुका है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close