Breaking News

गर्भवती पत्नी मांगती रही जान की भीख, आखों के सामने कर डाली पति की हत्या, लोग बनाते रहे विडियो लेकिन किसी ने भी....

 दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के ओखला इंडस्ट्रियल एरिया में अपने लापता बच्चे की खोजबीन कर रहे एक शख्स को शराब के नशे में धुत दो भाइयों ने पीटपीट कर मार डाला। इस दैरान मृतक की गर्भवती पत्नी भी उसके साथ ही थी और दोनों से लगातार अपने पति की जान बख्शने की अपील करती रही। पर दोनों नही रुके। वारदात के बाद दोनों भाग गए।
इसके बाद महिला वहां से गुजर रहे लोगों से सहायता मांगती रही, पर कोई नहीं आया। उसी दौरान एक पीसीआर वहां पहुंची और घायल को अस्पताल ले गयी। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान 40 वर्षीय कृष्ण कुमार मीणा के रूप में हुई है। इधर सूचना मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुछ ही घंटों के अंदर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास में वारदात में इस्तेमाल लोहे की रॉड भी बरामद हो गई है।

आरोपियों के नाम धीरज अरोड़ा और राकेश अरोड़ा बताये गए हैं। डीसीपी आरपी मीणा ने बताया कि यह घटना 27 अगस्त की रात करीब 11:45 की है। मां आनंदमयी मार्ग पर होंडा शोरूम के पास पेट्रोलिंग कर रही टीम को एक गर्भवती महिला रोती हुई मिली।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close