Breaking News

डिलीवरी के दौरान हुआ ऑपरेशन थोड़े समय के बाद महिला की बिगड़ गई तबीयत, अल्ट्रासाउंड में सच्चाई आई तो पैरों तले खिसक गई जमीन, जानकर रह जाओगे दंग

गर्भाशय ग्रीवा का छोटा होना और फैलना, शिशु का बाहर निकलना और शिशु जन्म, और गर्भनाल का बाहर निकलना। हाल ही में बिहार से चौंका देने वाला मामला सामने आया है जहां पर डिलीवरी के दौरान हुए ऑपरेशन में महिला के साथ डॉक्टरों ने ऐसा कुछ कर दिया की जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता है. ये मामला बिहार से सुपौल जिले से हमारे सामने आया है।

यहां सदर थाना क्षेत्र में निवास करने वाली आशा नाम की महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया था। महिला की मैरी गोल्ड रौनक अस्पताल में ऑपरेशन के जरिए डिलीवरी करवाई गई थी।जहां पर अस्पताल के डॉक्टरों ने ऑपरेशन में तीन घंटे का समय लगाया। इतनी देऱ उसको ऑपरेशन थिएटर में ही रहने दिया।

लेकिन बच्ची को जन्म देने के कुछ समय बाद ही आशा की हालत खराब होने लगी. जिसके बाद पति मनोज ने कई डॉक्टरों के पास जाकर जांच कराई। लेकिन फिर भी उसको कोई आराम नहीं मिल रहा था।आखिर में परेशान होकर पत्नी को लेकर मनोज एक डॉक्टर के पास गया।

जहां के डॉक्टर ने आशा को कुछ दवाइया लिखकर दी और मनोज ने कहा कि इन दवाइयों के कई फायदा नहीं मिला है।लेकिन जब पत्नी का अल्ट्रासाउंड करवाया तो पति के पैरों तले जमीन खिसक गई।अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट में सामने आया कि उसके शरीर में दाईं किडनी ही गायब है। मनोज ने बताया कि डिलीवरी से पहले की अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट में दोनो किडनियां मौजूद थी।

मुझे शक है कि पत्नी की किडनी उस समय निकाली है जब डिलीवरी के दौरान ऑपरेशन किया गया था। इसके बाद मनोज ने इस मामले की शिकायत डीएम, एसपी और सीएम से करने की मांग की है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close