Breaking News

पहली बार पति सैफ की एक्स वाइफ अमृता पर बोलीं करीना,कहा-तलाक के बाद भी सैफ से मिलती थीं अमृता

 फिल्म निर्माता करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण एपिसोड में फैंस को बॉलीवुड की दो सबसे टैलेंटिड और ग्लैमरस एक्ट्रेसेस को दिखाया जाएगा। हाल ही में शो में करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा को एक ही सोफा शेयर करते हुए देखा गया। ये शो बहुत ही मजेदार होने वाला है क्योंकि पहली बार बेबो और प्रियंका को साथ देखने वाले हैं। शो में करण जौहर से बातचीत के दौरान करीना पहली बार पति सैफ अली खान की एक्स वाइफ अमृता सिंह के बारे में बात करती नजर आईं और दोनों के बीच की बॉन्डिंग के बारे में खुलकर बात की।
Quaint Media Quaint Media consultant pvt ltd Quaint Media archives Quaint Media pvt ltd archivesLive India Hindi Live News
करीना ने अमृता के बारे में बात करते हुए कहा कि हम कभी नहीं मिले लेकिन मेरे मन में आज भी उनके लिए बहुत सम्मान है। तलाक होने के बाद भी वो कई बार सैफ से मिली थी..। वो पूरी तरह सिंगल हैं..। गौरतलब है कि सैफ ने करीना से 5 साल बाद शादी की थी और करीना ने भी सैफ और अमृता की बेटी सारा अली खान के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर की है। सारा के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में करीना कई बार बात कर चुकी हैं।

करीना ने सारा के बारे में बात करते हुए कहा कि आप जानते हैं कि हर कोई मेरे साथ बहुत क्लीयर रहा है। ये कभी भी भ्रमित करने वाला नहीं हुआ है। मैंने सारा से कभी नहीं कहा कि मैं तुम्हारी दूसरी मां हूं..या तुम मुझे मां कहो…सारा के पास उनकी खुद की मां है। मैं और सारा हमेशा एक दोस्त की तरह रहते हैं। काम की बात करे तो करीना कपूर खान अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुडन्यूज में नजर आने वाली हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close