Breaking News

प्रेमिका की शादी हुई कही और तो प्रेमिका की शादी रुकवाने दोस्त के साथ पहुंचा था प्रेमी, जंगल में मिली दोनों की लाश

बिहार के बेगूसराय जिले में डबल मर्डर की घटना सामने आई है। बीते रविवार की देर शाम को जिले के चंद्रभागा नदी के किनारे दो शव मिलने से हड़कंप मच गया। दोनों शवों की पहचान राजीव सदा एवं भगवान सदा के रूप में हुई है, जो डंडारी थाना क्षेत्र के डंडारी के रहने वाले थे। इलाके के लोग उस वक्त सकते में आ गए जब एक साथ दो युवकों की लाश बरामद की गई।

अभी तक इस मामले को लेकर जो बात सामने आई वो यह है कि मृतक राजीव सदा का बखरी थाना क्षेत्र की लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जानकारी के मुताबिक 25 अगस्त को युवती ने राजीव को फोन कर कहा कि अगर तुम नहीं आओगे तो घरवाले कहीं दूसरी जगह शादी करा देंगे। लड़की के इतना कहने पर राजीव अपने दोस्त भगवान को लेकर बखरी चला आया।

उसके बाद जब दोनों का कहीं पता नहीं चला तो परिजनों ने तलाश शुरू की। इसी क्रम में रविवार को स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि जंगल से बदबू आ रही है। फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि दो युवकों की लाश पड़ी है। इसके बाद घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को दी गई। परिजन जब मौके पर पहुंचे तब दोनों के शव की शिनाख्त राजीव सदा एवं भगवान सदा के रूप में की गई।

फिलहाल पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और सभी बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अब पुलिस जांच के बाद ही घटना की सच्चाई सामने आ जाएगी।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close