Breaking News

गैंगरेप के आरोपियों को मिली फांसी की सजा, दुल्हन की तरह सजा पुलिस स्टेशन, कहा आज विजय का दिन है और हम....

यह मामला महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले का है। दरअसल यहां एक साल पहले एक मासूम के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। इस मामले में दो आरोपियों को फांसी की सजा बुलढाणा ) के विशेष जिला व सत्र न्यायालय ने सुनाई गई। न्यायालय के इस फैसले के बाद कर्मियों ने पुलिस स्टेशन को दुल्हन की तरह सजाया और पटाखे फोड़े।

बता दें कि चिखली शहर में 26 अप्रैल 2019 की रात को 2 युवकों ने एक 9 साल की मासूम के साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दिया। मासूम अपने माता-पिता के साथ सोई हुई थी तो उसे उठाकर दो युवकों ने शहर की सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया था।




इस जघन्य अपराध से पूरे जिले में गुस्से का माहौल था। चिखली शहर में नागरिकों ने आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए मोर्चे निकाले और एक दिन शहर भी बंद रखा गया था। इस दुष्कर्म के मामले में गुरुवार को हुई अंतिम सुनवाई में दोनों जालिमों को फांसी की सजा सुनाई गई है। न्यायालय के बाहर पुलिस का कड़ा बंदोबस्त लगाया गया था।


इस घटना के बाद जिस महिलाकर्मी ने मासूम का मेडिकल करवाया उसने बताया कि पीड़ित मासूम के दो बड़े ऑपरेशन औरंगाबाद में किये गए। महिला पुलिसकर्मी ने कहा कि वह दुआ करती है कि ऐसा हादसा कभी किसी के साथ न हो।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close