Breaking News

अंधविश्वास की सारी हदें हुई पार, डायन बोलकर महिला को उतारा मौत के घाट

हाल ही में झारखंड में गिरिडीह जिले के गांवा थाना क्षेत्र में सोमवार को गांव के ही कुछ लोगों ने डायन बताकर एक महिला को मार- मार कर मौत के घाट उतार दिया. वहीं इस बात का पता चला है कि गिरिडीह में खोरीम हुआ के उपमंडलीय पुलिस अधिकारी SDPO नवीन कुमार सिंह ने घटना की सूचना देते हुए कहा है कि अभी इस सिलसिले में केस दर्ज नहीं किया गया है. क्योंकि मामले की गहन जांच अब भी की जा रही है.

मृतका के परिजनों ने इलज़ाम लगाया कि महिला की गांव के ही कुछ लोगों ने डायन कहकर पीट-पीट कर कत्ल कर दिया. मृतक महिला अपने भाई के साथ ससुराल से वापस आ रही थी. पुलिस ने बताया है कि महिला के कत्ल का इलज़ाम मुख्य रूप से जिस परिवार पर लगाया जा रहा है उसके साथ उसका पुराना झगड़ा है. जिसको डायन का नाम देकर अंजाम दिया गया था.

 सिंह ने कहा कि वह स्वयं क्षेत्र में रहकर मामले की जांच कर रहे हैं. परिवारवालों के अनुसार ये आपसी रंजिश है, ये झगड़ा बीते कुछ वर्षों से चल रहा था. जिसे लेकर पड़ोस में ही रहने वाले लोगों ने महिला का क़त्ल कर दिया है. इधर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close