Breaking News

आजमगढ़ में ग्राम प्रधान की गोली मारकर हत्या, हिंसा पर उतरे ग्रामीणों ने फूंकी पुलिस चौकी, थानाध्यक्ष और चौकी प्रभारी को सस्पेंड, दोषियों के खिलाफ गैंगस्टर

सीएम योगी आदित्यनाथ ने तत्काल कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष और चौकी प्रभारी को सस्पेंड करने और दोषियों के खिलाफ गैंगस्टर लगाने और राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) के तहत कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।
बताया गया कि आजमगढ़ जिले में पिछले 24 घंटे में यह तीसरी हत्या है। जिले के तरवांं थाना क्षेत्र के बांसगांव ग्राम प्रधान सत्यमेव जयते उर्फ पप्पू राम की शुक्रवार की दर शाम को गोली मारकर हत्या कर दी गई। बाइक सवार बदमाशों ने ग्राम प्रधान के घर पहुंचे और बुलाकर 42 वर्षीय प्रधान को मारी गोली। पुलिस और पब्लिक की भगदड़ में एक बच्चे की मौत हो गई है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने आजमगढ़ की घटना पर दुख जताया है और अपराधियों के खिलाफ गैंगस्टर ऐक्ट के तहत कार्रवाई खरने और संपत्ति जब्त करते हुए एनएस लगाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही तत्काल प्रभाव से थानाध्यक्ष औऱ चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया हैं। 

ग्राम प्रधान की हत्या और एक बच्चे की हादसे में मौत पर दुख जताते हुए सीएम ने सहायता राशि का ऐलान किया है। मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से बताया गया कि एससी-एसटी ऐक्ट के तहत दी जाने वाली सहायता राशि के अलावा मुख्यमंत्री सहायता कोश से पांच-पांच लाख रुपये की अतिरिक्त सहायता राशि पीड़ितों के परिजन को दी जाएगी।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close