Breaking News

रेल मंत्री शेख रशीद ने कहा- भारत पर हमले के लिए छोटे-छोटे एटम बम बना रहे हैं, इनसे असम तक निशाना साधा जा सकेगा, बौखलाया पाकिस्तान.....

रशीद ने पिछले साल जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ने के बाद भी भारत को परमाणु हमले की धमकी दी थी। उन्होंने कहा था कि हम भारत पर 100-150 ग्राम के एटम बम गिराएंगे।

रशीद ने कहा- दुनिया में देशों का नया ब्लॉक तैयार होगा। चीन इसकी अगुवाई कर रहा है रूस, नेपाल और श्रीलंका जैसे देशों अपने पाले में करने की कोशिश में जुटा है। चीन अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, कनाडा और ब्रिटेन के खिलाफ हो चुका है। मौजूदा वक्त में पाकिस्तान के लिए चीन का साथ देना बेहतर होगा।

रशीद ने माना कि इंडियन आर्मी युद्ध के पारंपरिक तरीकों में पाकिस्तान सेना के मुकाबले बेहतर है। यही वजह है कि पाकिस्तान छोटे एटमी हथियार तैयार कर रहा है। अगर भारत पाकिस्तान पर हमला करता है तो पारंपरिक ढंग से जंग नहीं लड़ा जाएगा। इसमें काफी खूनखराबा होगा, यह आखिरी और एटमी हथियारों के इस्तेमाल से लड़ी जाने वाली जंग होगी।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close