Breaking News

देवी-देवताओं पर अशोभनीय टिप्पणी करने वाली हीर खान से एटीएस करेगी पूछताछ

 अपने यू ट्यूब चैनल पर देवी-देवताओं पर अशोभनीय टिप्पणी करने वाली हीर खान को प्रयागराज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछ्ताकह करने के लिए एटीएस के एटीएम इलाहाबाद पहुंची है। आशंका है कि हीर किसी संगठन की शह पर भड़काऊ वीडियो बना सकती है। अभी तक की जांच में यह साफ नहीं हो सका है कि उसने नफरत फैलाने वाले वीडियो यूट्यूब पर क्यों अपलोड किए थे। एलआईयू और आइबी के अधिकारी भी उससे पूछताछ कर चुके हैं।

बता दें कि यू-ट्यूब चैनल 'ब्लैक डे 5 अगस्त' पर हीर खान ने ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें हिंदू देवी-देवताओं के लिए अशोभनीय टिप्पणी थी। हीर खान ने माता सीता पर कमेंट किया गया। इसके अलावा अयोध्या के बारे में भी कहा गया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद से हीर खान फरार हो गई थी। पुलिस उसे तेजी से खोज रही थी।

वायरल वीडियो में हीर खान यह भी कहती हैं कि उसे पुलिस का डर नहीं है, क्योंकि वह पिछले दो सालों से ऐसा कर रही हैं। अब तक पुलिस ने कुछ नहीं किया है. हीर खान कहती हैं कि वह खुद चाहती हैं कि पुलिस केस हो फिर वह बताएंगी कि वह क्या कर सकती हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close