Breaking News

गर्भवती महिला जब चेकअप के अस्पताल आई, रिपोर्ट में आई चौंकाने वाली सच्चाई,नर्स को बुलानी पड़ी पुलिस, वजह जानकर रह जाओगे दंग

 कई ऐसी महिलाएं होती हैजिनको किसी की भी परवाह नहीं होती है वो ऐसा काम कर जाती है कि किसी को भी उम्मीद नहीं होती है बदनामी से बचने के लिए वो अपने बच्चों को कहीं पर फैक देती है। आज हम आपको एक ऐसा ही मामला बताने जा रहे है जहां एक मां ने अपनी ममता का गला घोट दिया। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला इंग्लैंड के बर्नले शहर का है जहां पर 26 साल की रशेल टन्स्टील नामक महिला रहती है।हैरान कर देने वाली बात है कि पैदा होते ही इस महिला ने कैंची से अपने बच्चे की हत्या कर दी। इस मामले का खुलास उस समय हुआ जब घटना के बाद वो अस्पताल गई थी और उसने प्रेग्नेंसी के बारे में झुठ बोल दिया। बताया जा रहा है कि रशेल में करीब 37 हफ्तों के गर्भ के बाद एक बेटी को जन्म दिया था। 

इस घटना को अंजाम देने , पहले अपने प्रेमी से कैंची मंगवाई। और फिर नवजात बच्ची की हत्या करके डेडबॉडी को पॉलिथिन बैग में भरकर डस्टबिन में फेंक दिया था।जब महिला से नर्स ने सवाल किए तो उसका झुठ पकड़ में आ गया। जांच के दौरान महिला के मोबाइल और आईपैड में भी अबॉर्शन के बारे में की गई सर्च का पता भी चला।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close