Breaking News

सेना पर आतंकी हमला, बारामुला में सुरक्षाबलों पर बड़ा आतंकी हमला, कई आतंकी ढेर, तीन जवान शहीद....

CRPF नाका पार्टी पर आतंकियों ने हमला कर दिया. इस आतंकी हमले में एक स्पेशल पुलिस अफसर और दो CRPF के जवान वीरगति को प्राप्त हो गए हैं.

हमले के बाद आतंकी मौके से फरार होने में कामयाब हो गए हैं. सुरक्षाबलों द्वारा पूरे इलाके को चारों तरफ से घेर लिया गया है और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, आज सुबह क्रेइरी क्षेत्र के नाका पार्टी पर खड़े जम्मू-कश्मीर पुलिस और CRPF के जवानों पर आतंकियों ने अंधाधुंध गोलीबारी की. इस गोलीबारी में CRPF की 119 बटालियन के दो जवान जख्मी हो गए, जिनकी बाद में मौत हो गई है. इसके साथ ही जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक अफसर भी शहीद हो गए हैं. इस तरह इस आतंकी हमले में तीन जवान शहीद हो गए हैं. फिलहाल आतंकियों की सर्चिंग जारी है.

इससे पहले बीते शुक्रवार को आतंकियों ने सुरक्षाबलों को टारगेट बनाया था. शुक्रवार सुबह श्रीनगर के बाहरी इलाके में नौगाम बाईपास पर आतंकियों ने पुलिसदल पर हमला किया था. आतंकियों द्वारा किए गए इस हमले में दो पुलिसकर्मी वीरगति को प्राप्त हो गए थे.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close