Breaking News

सुशांत केस में नया खुलासा, फोन कॉल्स से सिद्धार्थ पिठानी और रिया के रिश्ते का हुआ बड़ा खुलासा, सामने आई चौंकाने वाली सच्चाई

एक्टर के पिता ने रिया समेत 6 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. जिसमें एक्ट्रेस पर सुशांत को धमकी देने, उनके पैसों को हड़प लेने जैसे कई संगीन आरोप लगाए थे. इसी के बाद केस की छानबीन करने के लिए बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंची थी. जहां पुलिस के हाथ कई बड़े और अहम सबूत भी लगे हैं.

 बिहार पुलिस की अब तक की जांच में ये मामला साफ हो गया है कि रिया चक्रवर्ती  के साथ सुशांत सिंह राजपूत के रिश्ते अच्छे नहीं थे. इतना ही नहीं है सुशांत के करीबी दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी  को लेकर भी पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है.

आपको याद दिला दें कि मुंबई पुलिस  के सामने दिए गए बयान में सिद्धार्थ पिठानी ने ये भी कहा था कि वो रिया चक्रवर्ती को नहीं जानते हैं. वो सुशांत की पर्सनल लाइफ में कोई दिलचस्पी नहीं रखते थे. यहां तक कि एक साथ एक ही छत के नीचे रहते हुए उनकी रिया से बहुत ही कम बातचीत होती थी. वो भी जब रिया को कोई वीडियो बनवाने होते थे तभी दोनों आपस में बात करते थे. सिद्धार्थ ने बताया था कि रिया चक्रवर्ती को उनसे एक्टर सुशांत ने ही मिलवाया था. वो एक्ट्रेस के बारे में कुछ नहीं जानते थे. लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो रिया चक्रवर्ती की कॉल डीटेल्स कुछ और ही बयान देती है.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close