Breaking News

बेटा था अधिकारी, बड़े पदों पर तैनात, लेकिन माँ को नही मिलती थी दो टाइम की रोटी, मौत के बाद सामने आया care taker ने किये बड़े खुलासे....

जानकारी मुताबिक जिस व्यक्ति को उस बुजुर्ग माता का केयर टेकर बताया जा रहा है वह राजेश गर्ग नामक एक शख्स है। गर्ग अनुसार एक साल से माता उसके पास थी और साल में सिर्फ़ उसका छोटा बेटा बलविन्दर सिंह उसे सिर्फ़ 3 बार मिलने आया जबकि और कोई नहीं। 

गर्ग ने और खुलासे करते हुए एक फ़ोन रिकार्डिंग के बारे बताया, जिसमें वह माता के छोटे बेटे बलविन्दर सिंह को बता रहा है कि उसकी मां के सिर में कीड़े पड़ें है लेकिन वह फिर भी उससे मिलने नहीं आया। साथ ही उसने कहा कि इस मामले में उसे फंसाने की कोशिश की जा रही है लेकिन इस मामले में उसे इंसाफ़ मिलना चाहिए।
उल्लेखनीय है कि बुज़ुर्ग महिला बूड़ा गुज्जर रोड पर एक बुजुर्ग महिला मिट्टी से बनाई दो-दो फीट की दीवारों के सहारे अपने दिन काट रही थी और उसके शरीर में कीड़े पड़ गए थे। जिसके बाद समाज सेवीं संस्थाओं ने उक्त महिला को अस्पताल में दाख़िल करवाया लेकिन वहां वह मृत हो गई। 

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close