Breaking News

बिहार पुलिस ने की CBI की सिफारिस, CBI जांच पर बौखलाए रिया चक्रवर्ती के वकील, बोले- बिहार सरकार नहीं कर सकती ऐसा..

रिया चक्रवर्ती के वकील को जैसे ही सीबीआई जांच के बारे में पता चला उन्होंने इसे गलता बताया। वकील ने कहा कि बिहार सरकार सीबीआई जांच की मांग नहीं कर सकती है क्योंकि ये मांग कानूनी तौर पर गलत है। बता दें कि सुशांत सिंह के निधन के करीब 40 दिन बाद उनके पिता ने पटना के राजीव नगर में रिया के अलावा उनके माता पिता और भाई के खिलाफ केस दर्ज कराया है।
सुशांत के पिता ने आरोप लगाया है कि रिया ने सुशांत को आत्महत्या करने के लिए उकसाया है। साथ ही पैसे की लेन देन पर भी गंभीर आरोप लगे हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि इस केस में किसी पॉलिटिशियन का हाथ है जिसके चलते मुंबई पुलिस इसे रफा दफा करने में जुटी है। मुंबई पुलुस पर आरोप है कि वह रिया समेत किसी और को बचाने का प्रयास कर रही है।
गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था। इस केस के पीछे डिप्रेशन और नेपोटिज्म को जिम्मेदार माना जा रहा था, लेकिन जैसे ही सुशांत के पिता ने पटना में केस दर्ज कराया, इस मामले ने अलग ही मोड़ ले लिया। इससे जुड़े कई अहम खुलासें हो रहे हैं जिसने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। अब तक के खुलासें में निशाना रिया चक्रवर्ती ही नजर आ रही हैं।
close