Breaking News

बड़ी खबर : सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई पहुंचते ही CBI उठा लाई इस शख्स को, उसने कर दिए बड़े बड़े खुलासे जानकर रह जाओगे दंग....

न्यूज एजेंसी ANI के कैमरे में इस शख्स की झलक दिख रही है. सीबीआई इस शख्स को लेकर उस गेस्ट हाउस पहुंची जहां ठहरी हुई है. फिलहाल उससे पूछताछ जारी है. गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई को सौंपी गई है.

 इससे पहले महाराष्ट्र और बिहार की पुलिस मामले की अलग-अलग जांच कर रही थी. जिसको लेकर कई तरह के विवाद भी सामने आए. इसके बाद बिहार सरकार की ओर से केस को सीबीआई को सौंपने की सिफारिश की गई जिसे केंद्र सरकार ने भी मान लिया. लेकिन महाराष्ट्र सरकार इससे सहमत नहीं थी और फैसले का विरोध शुरू कर दिया. महाराष्ट्र सरकार का कहना था कि राज्य की पुलिस इस केस की सही दिशा में काम रही है.


लेकिन कुछ लोगों का आरोप था कि महाराष्ट्र पुलिस मामले में पर्दा डालने की कोशिश कर रही है. लेकिन इसके बाद मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया. जहां पर केस को सीबीआई के हवाले करने का फैसला आया. 


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close