Breaking News

सुशांत सिंह की पड़ोसी ने किया अहम खुलासा, CBI का काम हुआ आसान, अब इस पर करेगी जांच, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी.....

इस मामले में सीबीआई ने सुशांत सिंह के बांद्रा वाले बिल्डिंग की पड़ोसी से पूछताछ की जिसने कई अहम खुलासें किए हैं। सुशांत सिंह की महिला पड़ोसी ने खुलासा किया कि 13 जून की रात सुशांत के कमरे की लाइन बंद थी जबकि उनके किचन की लाइट जल रही थी। अक्सर उनके कमरे की लाइट 4 बजे तक जलती रहती थी, लेकिन 13 जून की रात 10.30 बजे ही लाइट बंद हो गई थी।


पड़ोसी ने बताया कि उस रात सुशांत के घर कोई पार्टी नहीं हुई थी। महिला ने यहां तक उस दिन कुछ न कुछ गलत होने का शक भी जताया था। पड़ोसी के बयान ने इस केस पर राज और गहरे कर दिए हैं। 13 जून के बाद से ही सुशांत के घर का सीसीटीवी भी काम नहीं कर रहा था। सीबीआई अब पड़ोसी के बयान वाले पहलू पर जांच कर सकता है और सीसीटीवी खराब होने के पीछे भी वजह खंगालेगी।



बता दें कि आज सीबीआई की टीम 12 सदस्यों की फॉरेंसिक टीम के साथ सुशांत के घर पहुंच गई है और उनके साथ सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और स्टाफ नीरज सिंह भी मौजूद हैं। सीबीआई की टीम सुशांत सिंह के सुसाइड वाले दिन यानी 14 जून वाले दिन का सीन रिक्रिएट कर रही है। इसका वीडियो भी बनाया जा रहा हैै। सीबीआई की टीम हूबहू 14 जून का वाकया फिर से दोहरा रही है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close