Breaking News

पुलिस ने सरदार की उड़ा दी पगड़ी, बाल पकड़कर लगा घसीटने, पुलिस की इस करतूत से गुस्से में सिख समुदाय, CM बोले नहीं फैलने देंगे अराजकता,

 पीड़ित युवक मौजूदा लोगों से अपने जान की हिफाजत की गुहार लगा रहा था। युवक गुहार लगाता हुआ कह रहा है कि हमको बचा लो..पुलिस हमको नजायज पीट रही है। पीड़ित युवक अपनी जान की गुहार लगाता हुआ कह रहा है कि हमको बचा लो, लेकिन वहां मौजूद लोग मूकदर्शक बने रहे, इसमें में जब एक शख्स ने युवक को बचाने की कोशिश की पुलिस ने उसके साथ भी अभद्र व्यवहार किया।


इतना ही नहीं, खाकीवर्दी की खुमार में मदहोश पुलिसकर्मी उस सिख युवक के बाल खींचते हुए भी दिखी। पुलिस की यह दरिंदगी यकीनन खौफजदा करने वाली है। इस दौरान युवक गुहार लगाते हुए सबसे कह रहा है कि हमने को बचा लो।

वहीं अब यह पूरा मामला हाईप्रोफाइल होता जा रहा है। मुख्यमत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस पूरे मामले पर अपनी नाराजगी जताते हुए कहा कि यह घटना अमानवीय है। लिहाजा अब इस मामले में संलिप्त दो पुलिसकर्मियों को संस्पेड कर दिया गया है। उधर, अब सिख नेताओं ने भी आगे बढ़कर इस पूरे मामले पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। इसी क्रम में हरसिमरत कौर बादल ने इस घटना पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि ज्ञानी प्रेम सिंह पर क्रूरतापूर्ण तरीके से किया गया हमला मानवता के खिलाफ है। यह बिल्कुल निंदित और अस्वीकार्य है। 


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close