Breaking News

वो मुझे बुलायंगे नही और हम जायंगे नही, मंदिर के बाद अब मस्जिद की नींव रखने जाएंगे CM योगी? पूछने पर दिया ऐसा जवाब

बता दें कि जब सीएम योगी से यह सवाल किया गया कि जिस प्रकार से अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन के दौरान सभी धर्मों के लोग शिरकत करते हुए दिखे। ऐसी ही स्थिति में यदि आपको मस्जिद निर्माण की नींव रखने के लिए बुलाया जाता है, तो क्या आप जाएंगे, तो इस पर उन्होंने कहा कि न ही मुझे इसके लिए बुलया गया और न ही मैं जाऊंगा। बाकी का जो मेरा काम है, उसे मैं अपनी पूरी निष्ठा के साथ निभाऊंगा।
इसके साथ ही सीएम योगी ने मीडिया से मुखातिब होने के दौरान कहा कि यह मेरे लिए हर्षों उल्लास का दिन है। आज के दिन का इंतजार सभी रामभक्तों को था।। लिहाजा यह क्षण हमारे लिए उमंग, उत्साह और गौरव का है। उत्साह और उमंग का दिन इसलिए है, चूंकि यह सुरक्षा और अन्य व्यवस्थाओं की जिम्मेदारी हमारे पास है। 

सीएम योगी ने कहा कि पिछले तीन सालों में मैंने इस काम को बेहद नजदीकि से महसूस किया है। उन्होंने पीएम मोदी का जिक्र करते हुए कहा कि मैं उस काम के लिए अपने आपको सौभाग्यशाली मानता हूं, जिसे करने की जिम्मेदारी पीएम मोदी ने मुझे दी थी। उन्होंने कहा कि मैंने इस गुरु पंरपंरा का सपना कई वर्ष पूर्व देखा, जो आज संपन्न होने जा रहा है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close