Breaking News

रिया चक्रवर्ती ने ED को संपत्ति के दस्तावेज देने से किया इनकार,पहले बोला वकील के पास है और फिर बनाया ऐसा बहाना जानकर रह जाओगे दंग ....

सीएनन न्यूज 18 के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने अपनी संपत्ति के दस्तावेजों को ईडी को देने से मना कर दिया. उन्होंने ईडी को कहा कि उनके संपत्ति के दस्तावेज उनके चार्टेड अकाउंटेंट रितेश शाह के पास हैं, जिन्होंने अपने बयान में इनकार किया था. 

हालांकि बाद में रिया में ने कहा कि वह भूल गई हैं कि उन्होंने प्रोपर्टी के डॉक्यूमेंट कहा रखें हैं. रिया के अलावा ईडी ने उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और उनके सीए रितेश शाहर और सुशांत की पूर मैनेजर श्रुति मोदी से भी मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ कर रही है.

बता दें कि ईडी ने रिया चक्रवर्ती से करीब 9 घंटे पूछताछ की थी. इस दौरान रिया प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के कई सवालों के जवाब नहीं दे पाईं. रिया मुंबई स्थित ईडी दफ्तर अपने भाई शौविक से साथ आई थीं. रिया चकवर्ती की कारोबारी प्रबंधक श्रुति मोदी भी एजेंसी के सामने पेश हुईं. श्रुति मोदी सुशांत सिंह राजपूत के लिए भी काम करती थीं.


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close