Breaking News

रूम को लेकर विवाद, धोनी के समझाने पर भी नही माने रैना, IPL छोड़ लौटे रैना पर बोले श्रीनिवासन- सफलता सिर चढ़ गई है

चेन्नै सुपर किंग्स  के अहम खिलाड़ी सुरेश रैना  ने सभी को हैरान करने वाला कदम उठाया। वह अचानक ही यूएई से घर लौट आए। इसके पीछे पहले निजी कारण बताया गया था, लेकिन अब इस मामले में टीम के ओनर एन. श्रीनिवासन का बड़ा बयान आया है। उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि उनके सिर सफलता चढ़ गई है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड  के पूर्व अध्यक्ष एन. श्रीनिवासन ने उन खबरों की पुष्टि कर दी है, जिनमें कहा जा रहा था कि सुरेश रैना खराब होटल रूम और कोरोना वायरस के डर की वजह से छोड़कर स्वदेश लौट आए हैं। 'आउटलुक' के अनुसार, होटल रूम को लेकर उनके और टीम के कप्तान एमएस धोनी  के बीच भी विवाद भी हुआ। 

कैप्टन कूल ने ऑलराउंडर को मनाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वह नहीं माने और टूर्नमेंट छोड़ने का फैसला किया। क्रिकेटर तुनक मिजाज अभिनेता की तरह होते हैं इंटरव्यू में सीएसके के मालिक श्रीनिवासन ने इस बारे में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा, 'रैना के यूं अचानक टीम का साथ छोड़ने से धक्का लगा है, लेकिन कप्तान धोनी ने स्थिति को संभाल लिया है।

 क्रिकेटर पुराने दिनों के तुनक मिजाज अभिनेता की तरह होते हैं। चेन्नै सुपर किंग्स परिवार की तरह है और सभी वरिष्ठ खिलाड़ी साथ रहना सीख चुके हैं।' कई बार सफलता सिर चढ़ जाती हैयही नहीं, श्रीनिवासन ने कहा, 'रैना एपिसोड से टीम उबर चुकी है। मैं समझता हूं कि अगर आप खुश नहीं हैं तो वापस लौट जाएग। मैं किसी पर कुछ करने के लिए दबाव नहीं डाल सकता हूं। कई बार सफलता आपके सिर पर चढ़ जाती है...।

' साथ ही उन्होंने कहा कि उनके और धोनी के बीच बात हुई है। कप्तान ने उन्हें विश्वास दिलाया है कि अगर कोरोना के केस बढ़े तो भी चिंता की बात नहीं है। धोनी ने टीम के साथ जूम कॉल पर बात की है और सभी को सुरक्षित रहने को कहा है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close