Breaking News

पूछताछ में IPS ने जड़ा रिया को थप्पड़, सुशांत के फैंस हुए खुश? जानिए क्या है सच्चाई, जानकर रह जाओगे दंग

दरअसल सोशल मीडिया के जरिए लोगों का कहना है कि रिया चक्रवर्ती को थप्पड़ जड़ा है. ये दावा इस बात को लेकर किया जा रहा है कि सुशांत के मामले में रिया पूछताछ के दौरान कॉपरेट नहीं कर रही थीं इसलिए आईपीएस अधिकारी नुपुर प्रसाद ने रिया को एक जोरदार का तमाचा जड़ दिया है. फिलहाल इस खबर को लेकर अभी तक कहीं से भी किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है.

लेकिन इसके बाद भी एक्टर के फैंस के बीच ये खुशी मनाई जा रही है कि रिया चक्रवर्ती को करारा थप्पड़ जड़ा है। लेकिन इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन रिया को थप्पड़ जडने की खबर हैशटैगके साथ वायरल हो रही है. वहीं जब इस खबर की सच्चाई पता लगाने की कोशिश की गई तो सामने आया कि ये खबर कुछ लोगों की ओर से एक प्राइवेट चैनल का सोर्स देकर फैलाई गई है.

बता दें कि शनिवार के दिन काफी तेजी से ये खबर ट्रेंड हो रही थी कि सीबीआई के साथ मौजूद एक आईपीएस अधिकारी ने रिया को थप्पड़ मारा  है. यहां तक कि कुछ लोगों ने पोस्ट के साथ रिया और एक महिला आईपीएस अधिकारी की वर्दी वाली तस्वीर भी लगाई है. लेकिन जब इसके बारे में सच्चाई की छानबीन की गई तो पता चला कि सोशल मीडिया पर केवल एक अफवाह फैलाई जा रही है. क्योंकि अभी तक दो दिन की पूछताछ में किसी भी अधिकारी ने रिया को थप्पड़ नहीं मारा है, और न ही ऐसी कोई खबर आई है कि रिया ने पूछताछ में कॉपरेट नहीं किया है. यहां तक कि इस तरह का बयान रिया की ओर से भी नहीं दिया गया है.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close