Breaking News

प्यार हो तो ऐसा, पत्नी को देखे बिना नही रहा गया, कोरोना बीमार पत्नी से PPE किट पहन की मुलाकात, फिर भी पति हुआ संक्रमित...दोनों की मौत

कुछ ऐसा ही हुआ सैम रेक नाम के शख्स के साथ। सैन ने तमाम खतरों के बाद भी अपनी संक्रमित पत्नी से मिलने का फैसला किया। पत्नी की मौत के तीन हफ्ते बाद ही पति की भी कोरोना से मौत हो गई। सबसे हैरान करने वाली बात है कि पति ने पीपीई किट और मास्क पहनकर अस्पताल में पत्नी से मुलाकात की थी, इसके बावजूद भी वो संक्रमित हो गए।

यह मामला अमेरिका के फ्लोरिडा का है। सैम रेक( 90) की पत्नी जोएन (86) की कोरोना के बाद 12 जुलाई को मौत हो गई थी। मौत से कुछ घंटे पहले ही सैम पत्नी से मिलने गए था। 

इश दौरान उन्होंने गल्ब्स, पीपीई किट और मास्क सब पहने थे इसके बावजूद वो खुद भी कोरोना के शिकार हो गए और 1 अगस्त को सैम की भी मौत हो गई। सैम को मालूम था कि यह खतरे से कम नहीं है लेकिन फिर भी वो पत्नी को देखना और मिलना चाहते थे। सैम ने कहा भी था कि उन्हें संक्रमित होने का कोई अफसोस नहीं है क्योंकि वह कम से कम अपनी पत्नी को आखिरी बार अलविदा तो कह सके, उसका हाथ तो थाम सके।


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close