Breaking News

Pubg खेलने के लिए नही था फोन तो लड़के में PUBG की सनक, खुद के अपहरण की रची साजिश, मां से फोन कर मांगा 5 लाख

अपनी ही अपहरण की साजिश रचने वाले पब्जी प्लेयर की पहचान गौरव कुमार के रूप में की गई है. जो के केंद्रीय विद्यालय में 10वीं का स्टूडेंट है. पुलिस ने इस शातिर लड़के को पकड़ लिया है.

बताया जा रहा है कि पब्‍जी गेम खेलने के लिए उसके पास अच्‍छा मोबाइल नहीं था, इसलिए मोबइल खरीदने के लिए खुद ही अपने अपहरण की साजिश रची थी. मोबाइल खरीदने के बाद जो पैसा उसके पास बचता, उससे वह क्रिकेट एकेडमी में एडमिशन लेने वाला था.
पुलिस की गिरफ्त में आये पब्जी प्लेयर गौरव ने यह कुबूल किया कि उसने ही झूठी अपहरण की साजिश रची थी. गेम के लिए ऑनलाइन 31 हजार का मोबाइल ऑर्डर किया था, लेकिन उसके पास रुपये नहीं थे. उसे पता चला कि मां ने 3.50 लाख के लोन के लिए आवेदन दिया था और पैसे खाते में आ गए हैं. रुपया हड़पने के लिए गौरव ने खुद के अपहरण का नाटक किया था.
गौरव ने पूर्णिया के एक लॉज में छिपकर अपने ही मोबाइल से मां को कॉल कर पांच लाख की फिरौती की मांग की. उसने बताया कि उसके साथ कोई और नहीं था और फिरौती भी उसी ने मांगी थी. गौरव ने अपहरण के नाटक के पहले पुलिस से बचने के लिए पूरा रिसर्च किया था. यू-ट्यूब के माध्यम से उसने पता किया था कि वाट्सऐप कॉल करने पर पुलिस लोकेशन ट्रेस नहीं कर पायेगी. लेकिन फिर भी वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close