Breaking News

सुशांत सुसाइड केस में नया मोड़, बयान देने से पहले गायब हुए सिद्धार्थ पिठानी, SIT कर रही तलाश, नही हाथ लग रहा कोई सुराग

ताजा जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ से पूछताछ करने के लिए SIT उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रही है. लेकिन इस समय उसका फोन स्विच ऑफ आ रहा है. आपको बता दें कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की ओर से की जा रही जांच में सिद्धार्थ पीठानी का बयान हर बार बदल रहा था. यही कारण है कि बिहार पुलिस के लिए सिद्धार्थ इस केस का अहम सबूत माना जा रहा है.

दरअसल पिछले कुछ दिनों से लगातार पुलिस बांद्रा और उसके आस-पास से सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस की गुत्थी को जोड़ने का प्रयास कर रही है. इसी बीच केस की छानबीन में बिहार पुलिस ने मुंबई पुलिस से दोबारा मदद मांगी है. जिसमें पोस्टमार्टम रिपोर्ट और केस से जुड़े दूसरे सबूतों के लिए आवेदन किया गया है.
कहा जा रहा है कि इस आवेदन के बाद मुंबई पुलिस कानूनी सलाह करने के बाद ही पटना पुलिस के हवाले एक्टर से

संबंधित दस्तावेज करने का अंतिम निर्णय लेगी. इसके साथ ही आपको बता दें कि पटना पुलिस के हाथ सुशांत की सेक्रेटरी रही दिशा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट लग चुकी है.ऐसे में अब बिहार पुलिस दिशा और सुशांत के बीच मौत के कनेक्शन वाले एंगल पर भी इस केस की छानबीन करेगी. हालांकि अब एक्टर के सुसाइड केस में पुलिस को उनके दोस्त सिद्धार्थ की तलाश है. जिनका बयान केस की जांच को आगे बढ़ाने के लिए काफी ज्यादा जरूरी है.
ये भी पढ़े :-
  • आपके हथेली की इन रेखाओ में छिपा है आपके जीवन का रहस्य, जानिए और खुद समझिये
  • महिलाओं के इन अंगो की बनावट और उन पर बने निशान लाते हैं सौभाग्य, जानिए
  • अब पैसे रखने के लिए खरीद लो तिजोरी क्योंकि इन 3 रशिवालो की बदलने वाली है किस्मत.
  • ये बीज बदल कर रख देता किस्मत, कंगालों को भी बनाता करोड़पति, खोजने निकल जाइए अभी
  • close