Breaking News

सोनू सूद नही ये भगवान है, अब बिहार में बाढ़ पीड़ितों के लिए मसीहा बने SONU SOOD, इस शख्स को खरीदकर दी भैंस

सोनू लगातार देश विदेश में मौजूद जरूरतमंद लोगों की मदद करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने बिहार के एक शख्स के लिए भैंस खरीद कर दी जिसका जिक्र उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करके किया है.
दरअसल एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट करके लिखा था कि चंपारण के भोला ने बाढ़ में अपना बेटा और अपनी भैंस खो दी, जो उसकी आमदनी का इकलौता जरिया थी. उसके इस नुकसान की भरपाई सोनू सूद और नीति गोयल के अलावा कोई नहीं कर सकता. उसे एक भैंस उपलब्ध कराइए ताकि वो अपने जीवन यापन के लिए कुछ धन कमा सके और अपने बच्चों का पालन पोषण कर सके.

इसके जवाब में सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं इतना एक्साइटेड अपनी पहली कार खरीदते वक्त भी नहीं था जितना एक्साइटेड मैं तुम्हारे लिए एक नई भैंस खरीदते वक्त हुआ. जब बिहार आऊंगा तो एक ग्लास ताजा भैंस का दूध पियूंगा." सोनू सूद के इस अंदाज पर ढेरों फैन्स ने सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ की है. बता दें कि सोनू सूद ने हाल ही में बताया था कि उन्हें मदद के लिए प्रतिदिन कितने मैसेज आते हैं.

सोनू सूद ने इंडिया टुडे के साथ इंटरव्यू में बताया था कि वह लॉकडाउन में मजदूरों की हालत पर एक किताब लिख रहे हैं जो जल्द ही लोगों को उपलब्ध होगी. सोनू सूद ने कहा कि आने वाले वक्त में लोग शायद इस दौर के बारे में पढ़ना चाहेंगे.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close