Breaking News

बिग ब्रेकिंग : दिल्ली में पकड़े गए आतंकी से पूछताछ से हुआ बड़ा खुलासा, दिल्ली-UP में करने आए थे …राम मंदिर था सीधा....

स्पेशल सेल के सूत्रों के मुताबिक आतंकी के पास से प्रेशर कुकर में 15 किलो वज़न के 2 IED मिले हैं. साथ ही प्वॉइन्ट 30 की पिस्टल औऱ 4 जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं.

दिल्ली में आईएसआईएस  के गिरफ्तार किए गए आतंकी ने पूछताछ में कई अहम खुलासे किए हैं. पुलिस ने अब्दुल युसुफ नाम के आतंकी को कोर्ट में पेश कर 8 दिन की पुलिस रिमांड ली है. स्पेशल सेल के मुताबिक अब्दुल यूसुफ हार्ड कोर आतंकी है, इसी के चलते वो पुलिस को आसानी से जानकारी नहीं दे रहा है.

हालांकि टीम की कई घंटे की पूछताछ के बाद आतंकी ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. आतंकी ने पूछताछ में बताया है कि दिल्ली और यूपी में धमाकों का प्लान किया गया था.

प्रेशर कुकर में मौजूद आईईडी में कौन से विस्फोटक थे, उसमें कौन से कैमिकल इस्तेमाल किए गए थे, NSG की टीम फिलहाल इसकी जांच कर रही है. आपको बता दें कि खुफिया एजेंसियों ने पिछले दिनों दो अहम अलर्ट जारी किए थे. इन अलर्ट्स में कहा गया था कि राम मंदिर निर्माण को लेकर आतंकवादी बड़ी आतंकी घटना को अंजाम देने की साजिश कर सकते हैं.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close