Breaking News

कहा से आया कोरोना का पता करने चीन गयी थी WHO की टीम का मिशन किया समाप्त, सामने आई ऐसी ऐसी सच्चाई जानकर उड़ जायंगे आपके होश

डब्ल्यूएचओ के महानिदेशक टेड्रोस ने कहा कि "अंतरराष्ट्रीय टीम" वुहान में तैनात होगी, जहां माना जाता है कि पिछले साल के अंत में महामारी का प्रकोप हुआ था। टेड्रोस ने कहा कि "संदर्भ की शर्तें डब्ल्यूएचओ और चीन द्वारा तैयार की गई हैं, लेकिन। उसने निर्दिष्ट नहीं किया।

उन्होंने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा कि "चीन की यात्रा करने वाली डब्ल्यूएचओ की टीम ने वायरस के मूल की पहचान करने के लिए संयुक्त प्रयासों के लिए अपने मिशन का समापन कर लिया है।" उन्‍होंने कहा कि प्रारंभिक मामलों के संक्रमण के संभावित स्रोत की पहचान करने के लिए वुहान में महामारी विज्ञान अध्ययन शुरू होगा। 

आपको बता दें कि दुनियाभर में कोरोना मामलों की संख्या 1.8 करोड़ के पार पहुंच गई है, जबकि करीब 688,000 लोग इस बीमारी से जान गंवा चुके हैं। जॉन्स हॉपकिन्स यूनिवर्सिटी ने यह जानकारी दी।
यूनिवर्सिटी के सेंटर फॉर सिस्टम साइंस एंड इंजीनियरिंग (सीएसएसई) ने नवीवनतम अपडेट में खुलासा किया कि सोमवार सुबह तक, कुल मामलों की संख्या बढ़कर 18,002,567 पहुंच गई और मृतकों की संख्या बढ़कर 687,930 हो गई।
close