Breaking News

ज्वैलर ने पत्नी और दो बेटो के साथ की आत्महत्या, सुसाइड नाेट ने उड़ा दिए पुलिस के होश, 1 कराेड़ रूपए की लेनदारी व 1.5 कराेड़ रूपए की देनदारी का हिसाब

जामडाेली स्थित राधिका विहार में ज्वैलर यशवंत साेनी, पत्नी व दाेनाें बेटाें सहित आत्महत्या करने के मामले में पुलिस की जांच अब सुसाइड नाेट पर टिकी है। सुसाइड नाेट में लेनदार व देनदार ज्वैलराें के नाम लिखे हुए हैं। हालांकि पुलिस ने इस सुसाइड नाेट काे इन्वेस्टिगेशन का पार्ट बताकर उजागर नहीं किया है। पुलिस अब इन ज्वैलर्स से पूछताछ कर रही है।

रविवार काे राजेश और यशवंत ज्वैलरी लेने के सिलसिले में दिल्ली जाने वाले थे। राजेश ने शनिवार रात करीब आठ बजे यशवंत से दिल्ली चलने के बारे में बात भी की थी। इधर पुलिस सुसाइड नाेट की हैंड राइटिंग की जांच करवाएगी। ताकि यह क्लियर हाे सके की सुसाइड नाेट किसने लिखा है।

पुलिस ने यशवंत, उनकी पत्नी और दाेनाें बेटाें की काेविड जांच रिपाेर्ट निगेटिव आने पर रविवार काे शवाें का मेडिकल बाेर्ड से पाेस्टमार्टम करवाया। परिजन शव काे अलवर के पास स्थित पैतृक गांव में ले गए। जहां अंतिम संस्कार किया। पुलिस जांच में सामने आया है कि यशवंत परिवार के साथ शुक्रवार दाेपहर काे ही अलवर से जयपुर आए थे।

राधिका विहार स्थित घर पहुंचने के बाद राजेश साेनी से मुलाकात की थी। जिसमें राजेश ने दी गई ज्वैलरी वापस देने की बात कही थी। तब यशवंत ने ज्वैलरी दिल्ली में किसी सर्राफा के पास हाेने और शनिवार सुबह दिल्ली चलने की बात कही। शनिवार सुबह जब राजेश व अन्य ज्वैलर यशवंत के घर पहुंचे तब मामले का पता चला।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close