Breaking News

1 बेटी की है माँ, पति ने भी 6 साल बाद छोड़ा साथ, अब अकेले ही ज़िन्दगी गुजारने पर हुई मजबूर, तलाक की वजह ऐसी जानकर रह जाओगे दंग

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियाँ हैं, जो अपनी पहली फिल्म से रातों-रात सुपरस्टार बन गईं, लेकिन अब वे पूरी तरह से बॉलीवुड इंडस्ट्री से गायब हो चुकी हैं। और आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो बॉलीवुड से दूर अपना जीवन बिताने के लिए मजबूर हो गई है, तो चलिए जानते हैं उस एक्ट्रेस का नाम।

हम जिस बॉलीवुड अभिनेत्री की बात कर रहे हैं, वह कोई और नहीं बल्कि महिमा चौधरी हैं, जो अपनी पहली ही फिल्म से रातों-रात सुपरस्टार बन गईं। महिमा चौधरी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1997 की फिल्म 'परदेस' से की थी। इस फिल्म में, उन्होंने गंगा की भूमिका निभाई। बॉलीवुड फिल्म स्टार शाहरुख खान और अपूर्व अग्निहोत्री फिल्म परदेस में मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे, लेकिन महिमा चौधरी ने अपनी पहली फिल्म से सुपरस्टार बनने के बावजूद फिल्मों से दूरी बनाए रखी।


वह अपनी बेटी की परवरिश अकेले कर रही है :-आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि वर्तमान में महिमा चौधरी 46 साल की हैं। उन्होंने साल 2006 में बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी की, लेकिन शादी के कुछ साल बाद, 2013 में दोनों के बीच खराब रिश्ते के कारण। दोनों का तलाक हो गया। वह अब अपने पति से अलग रह रही है।


बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close