Breaking News

पाकिस्तानी क्रिकेटरों से थे इन भारतीय अभिनेत्रियों के संबंध, नंबर 1 हो गई थी प्रेग्नेंट, नाम जानकर रह जाओगे दंग

आज हम आपको ऐसी ही भारतीय अभिनेत्रियों के बारे मे बताएंगे, जिनका पाकिस्तानी क्रिकेटरों के साथ संबंध रह चुका है।

3:- सुष्मिता सेन :-सुष्मिता सेन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट मे शामिल की जाती है। इन्होने अपने करियर मे अब तक कई बेहतरीन फिल्मों मे काम किया है। अपने करियर मे सुष्मिता सेन अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर्स को लेकर चर्चा मे रही है।

 आपको बता दें कि सुष्मिता सेन अब तक कई लोगों को डेट कर चुकी है, जिनमें पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम भी शामिल है। पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम की बीवी के इंतकाल होने के बाद सुष्मिता सेन और वसीम अकरम के अफेयर की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हुई थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उसी साल के अंत तक दोनों शादी करने वाले थे। हालांकि उन दोनों की कभी शादी नहीं हो पाई।
2:- तमन्ना भाटिया :- तमन्ना भाटिया साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री है, और अपने करियर मे अब तक कई बेहतरीन फिल्मों मे काम कर चुकी है, और अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर ही पिछले कई सालों से साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रही है। आपको बता दें कि कुछ सालों पहले इनका अफेयर पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक के साथ था, दोनों की मुलाकात दुबई के ज्वेलरी शॉप मे हुई थी, और वहीं दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे। इन दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया मे आग की तरह फैल गई थी।
1:- अर्शी खान :-साल 2015 में अर्शी खान और क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के अफेयर की खबरें सामने आई थी। इसके बाद साल 2016 में मीडिया में अफरीदी के बच्चे की मां बनने की खबर सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई थीं। अर्शी खान ने IndiaNewsNetwork.IN को एक इंटरव्यू मे कहा था कि उसने और अफरीदी ने दोनों ने सीक्रेट शादी की थी, लेकिन अब अफरीदी उसे कबूल नहीं कर रहे हैं। अर्शी ने अपना एक वीडियो भी जारी किया था, जिसमें उसने कहा था कि अर्शी बदनाम हुई अफरीदी तेरे खातिर। यही नहीं अर्शी ने कहा था कि कुछ कारणों से उनका गर्भपात हो गया था, लेकिन उनके गर्भ में पलने वाला बच्चा अफरीदी का था।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close