Breaking News

गुरु शिष्या के रिश्ते को शर्मसार, 10वीं लड़की को शिकार बनाने से पहले पकड़ा गया 5 लाख का इनामी लम्पट प्रोफेसर

गुरु शिष्या के रिश्ते को शर्मसार करने वाला लम्पट प्रोफेसर आखिर कार पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया है। गुजरात में 2 शादियां कर चुके इस लम्पट प्रोफेसर ने अब तक 9 किशोरियों को तरह-तरह के झांसा देकर अपने जाल में फंसाया, फिर कई का यौन शोषण किया। उसकी करतूतें सामने आने के बाद पुलिस ने उस पर इनाम घोषित कर दिया। जिसके बाद वह कहीं रफ्फूचक्कर हो गया। अब सीबीआई ने उसे हिमाचल प्रदेश से गिरफ्तार किया है। धवल त्रिवेदी नाम के इस प्रोफ़ेसर पर 5 लाख रुपए का इनाम रखा गया था। जिसने न सिर्फ 2 शादियां की, बल्कि 9 छात्राओं की जिंदगी भी खराब कर दी। उसके कुकर्मों के लिए उसे पहले भी जेल हुई थी। मगर, पेरोल पर बाहर आने के बाद 2018 में वह चोटिला की एक किशोरी को ले भागा।



हाईकोर्ट ने इस मामले को सीबीआई को सौंप दिया था। वहीं, करीब तीन महीने पहले उसके द्वारा अगवा की नाबालिग लड़की अपने घर लौटी, लेकिन धवल त्रिवेदी गायब ही रहा। उस पर लड़कियों को झांसा देकर फंसाने, अपहरण करने एवं यौन शोषण के आरोप हैं। उसने 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली दो छात्राओं को अगवा कर लिया था। इस मामले में धवल को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी। फिर अगस्त 2018 में, वह पैरोल पर जेल से बाहर आया था और फिर चोटिला की नाबालिग लड़की को लेकर गायब हो गया। फिर एक साल पहले, उच्च न्यायालय ने उसे पागल घोषित किया और सीबीआई को तुरंत उसे गिरफ्तार करके नाबालिग को छुड़ाने का आदेश दिया था।

दरअसल, जेल से बाहर आते ही धवल त्रिवेदी चोटिला चला गया था। वहां खुद को धर्मेंद्र दवे के रूप में पेश करते हुए, उसने प्रतियोगी परीक्षा की क्लास शुरू कर दी। जिसमें 8-10 छात्र शामिल होने के बाद हफ्तेभर में 56 वर्षीय धवल ने एक 18 वर्षीय छात्रा को फंसाया और 12 अगस्त को जेल लौटने से एक दिन पहले ही उसको लेकर फरार हो गया था।

वडोदरा के मूल निवासी धवल ने अब तक राजकोट, सूरत और आणंद में 9 छात्राओं के जीवन को बर्बाद कर दिया है। 2014 में, धवल त्रिवेदी ने सीआईडी को बताया था कि वह "माई लाइफ इन 10 वुमन परफेक्ट लेडी" पर एक किताब लिखेगा। चोटिला की लड़की उसका नौवां शिकार थी और वह अपने 10वें शिकार की तलाश में था। तभी सीआईडी के हत्थे चढ़ गया।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close