Breaking News

लुटेरी दुल्हन का पर्दाफाश, 10 साल में 8 शादियां, बुढ्ढों को ऐसे फंसाती थी जाल में और फिर बड़े शातिर अंदाज में मांगते थे लाखों रूपये....

ताजा मामला गाजियाबाद के कविनगर का है. जहां 66 साल के जुगुल किशोर की पत्नी का कुछ साल पहले निधन हो गया था. पेशे से ठेकेदार जुगुल किशोर की एक संतान है जो उनसे अलग रहती थीं. इस उम्र में अकेले रहते हुए जब वह तंग आ गए तो उन्होंने फिर से घर बसाने के बारे में सोचा और साथी की तलाश करी. ये तलाश मोनिका नाम की लड़की पर आकर खत्म हुई. जिससे जुगुल किशोर की शादी भी हुई और वह कुछ दिन तक घर में रुकी भी. लेकिन कुछ दिन बाद ही पैसे और जेवर लेकर फरार हो गई. इस घटना से पीड़ित जुगुल किशोर गहरे सदमे में हैं.
घटना के बाद जुगुल किशोर ने बताया कि, दूसरी शादी का फैसला करने के बाद उन्होंने एक अखबार में साथी के लिए विज्ञापन दिया था. जिस पर उन्होंने दिल्ली की एक मैट्रिमोनियल एजेंसी खन्ना विवाह केंद्र से फोन आया और कहा गया कि उनके पास शादी के लिए एक अच्छा ऑप्शन है. हैरानी की बात ये है कि, जिस मोनिका से जुगुल ने शादी की थी वह उनसे उम्र में पूरे 25 साल छोटी थीं और उसने जुगुल से कहा कि उसके पति से तलाक हो चुका है. मिली जानकारी के मुताबिक, जुगुल और मोनिका की शादी अगस्त 2019 में हुई थी. शादी के करीब 2 महीने साथ रहने के बाद जुगुल के घर से कीमती सामान गायब हुआ और सीसीटीवी कैमरे से पूरी वारदात का खुलासा हुआ.

सीसीटीवी फुटेज से जुगुल को पता चला कि, जिस मोनिका को वह अपने घर अकेलापन दूर करने के लिए लाए थे. वही मोनिका उन्हें धोखा देकर फरार हो चुकी है तो उन्होंने फौरन उस एजेंसी को कॉल किया जिन्होंने मोनिका के बारे में बताया था. लेकिन एजेंसी ने जुगुल की मदद नहीं की बल्कि धमकी देते हुए 20 लाख रुपए मांगे. छानबीन करने पर पता चला कि, जुगुल ऐसे पहले शख्स नहीं हैं जो मोनिका के झांसे में फंसे हैं. वह इससे पहले कई लोगों के साथ ऐसा कर चुकी है.

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close