Breaking News

इनके दुल्हे को मिलेगी सोने की कार और 1000 करोड़ रुपए कैश, लेकिन शादी की है ये शर्त , शर्त जानकर कोई नही कर रहा शादी....

आमतौर पर यही देखा जाता हैं कि जब भी कोई शादी होती हैं तो लड़की वाले लड़के वालो को दहेज़ देते हैं. लेकिन इस केस में मामला थोड़ा उल्टा हैं. यहाँ एक लड़की अपने से शादी करने वाले लड़के को दहेज़ दे रही हैं. ये दहेज़ भी कोई छोटा मोटा नहीं हैं. एक सोने की कार और एक हजार करोड़ रुपए हद से ज्यादा होते हैं. अब आप में से कई लोग सोच रहे होंगे कि ये लड़की दिखने में बेकार होगी इसलिए लड़के को इतनी बड़ी रकम देने को तैयार हैं. लेकिन ऐसा नहीं हैं. लुक के मामले में भी ये लड़की कमाल की हैं. इसकी खूबसूरती बेमिसाल हैं. हालाँकि इसके बावजूद कोई भी लड़का इस लड़की से शादी करने की हिम्मत नहीं कर पा रहा हैं.
दरअसल इस लड़की ने अपनी शादी को लेकर एक ख़ास शर्त भी रखी हैं. इस लड़की का कहना हैं कि मैं सिर्फ उसी लड़के शादी करुँगी जो बेहद हिम्मत वाला और बलवान होगा. जिसके अंदर सहस भरपूर होगा. लेकिन आज तक कोई भी लड़का इस लड़की की शर्त पर खरा नही उतर पाया हैं. इसकी वजह ये हैं कि इस लड़की का भाई दुनिया का सबसे बड़ा तानाशाह और खूखार आदमी हैं. ऐसे में कोई भी इस लड़की से शादी करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा हैं. यही वजह हैं कि लड़की भी अपने लिए एक ऐसा वर तलाश कर रही हैं जो अपने खूखार भाई के आगे टिक पाए.

आपको बता दे कि हम यहाँ लड़की के जिस भाई की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि उत्तर कोरिया के जाने माने तानाशाह किम जोंग उन हैं. किम अपनी बहन की शादी के लिए एक योग्य वर तलाश कर रहे हैं. उन्हें एक ऐसा लड़का चाहिए जिसकी हाईट 5 फीट 10 इंच से ज्यादा ना हो और उस लड़के का पहले किसी लड़की के साथ कोई प्रेम संबंध भी ना रहा हो. इतना ही नहीं उस लड़के का वजन 75 किलोग्राम होना चाहिए और उसके पास सिक्स पैक एब्स भी होना चाहिए. अब आप ही सोचिए भला इतना परफेक्ट लड़का कहाँ से मिलेगा? और यदि मिल भी गया तो क्या वो इस खूखार किम की बहन से शादी करने की हिम्मत कर पाएगा?

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close