Breaking News

यहाँ धारदार चाकुओ से की जाती है मसाज, मसाज कराने से पहले 100 बार सोचते है लोग...



आज हम आपको एक ऐसे पार्लर के बारे में बताएगें जहां पर मसाज चाकू और सांप से होती है।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि चीन में मसाज का ये तरीका काफी फेमस हो रहा है​ जिसके चलते यहां काफी तादाद में लोग मसाज कराने के लिए आ रहे है।

 इसको 'नाइफ मसाज' के नाम से जाना जाता है।मसाज कराने आए कुछ लोगों से मिली जानकारी के अनुसार इसको कराने से दिमाग को शांति और शरीर की मां​सपेशियों को आराम पहुंचता है जिसके चलते लोगों को काफी आराम मिलता है।

इसके बारे में एक्सपर्ट का कहना तो ये है कि इस मसाज को करने के लिए चाकू को सीधा शरीर पर नहीं लगाया जाता हैपहले शरीर को एक खास प्रकार के कपड़े से ढ़का जाता है उसके बाद प्रशिक्षित यु​वक या चुवती द्वारा मसाज की जाती है ये पूरी तरह ये सुरक्षित है और इससे किसी भी प्रकार का ​कोई नुकसान नहीं होता है ये करीब 2हजार साल पुरानी है लकिन हैरानी तो तब होगी जब आपको पता चलेगा कि यहां सांप से भी मसाज की जाती हैये सांप लगभग 50 किलो का होता है इसके लिए वजनी सांप को शरीर के उपर छोड़ा जाता है जिसके चलते सांप की बॉडी का तापमान मसाज करवाने आए व्यकित की बॉडी को रिलेक्स करता है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close