Breaking News

चीन में कैदी का अनोखा कारनामा, कैदी ने स्क्रूड्राइवर से खोद डाली 100 फीट की सुरंग, फिल्म से सीखी जेल से भागने की निंजा टेक्निक और फिर जो हुआ....


यह चीन के जकार्ता से सामने आया, जहां जेल में बंद एक चीनी ड्रग ट्रैफिकर ने सौ फीट लंबी सुरंग खोदकर जेल से भागने में सफलता पाई।

अपराधी की पहचान काय चंगपन के रूप में हुई। उसे 2017 में मौत की सजा सुनाई गई थी। उसे 110 किलो ड्रग्स के साथ पकड़ा गया था। लेकिन अब वो फरार हो चुका है।उसके जेल से भागने के बाद पुलिस को उसके बैरक से एक स्क्रूड्राइवर मिला। इसी के जरिये उसने सुरंग खोद डाली थी। पुलिस के मुताबिक, उसने जेल के किचन से इसे चुराया होगा।

ड्रग डीलर ने इस स्क्रूड्राइवर से 50 सेंटीमीटर पतला एक रास्ता बनाया और इसी के जरिये जेल के बाहर नाले तक जाकर भाग गया।उसे इस नाले से निकलते हुए जेल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद किया गया। जिसमें वो आराम से भागते हुए नजर आ रहा है।

पुलिस के मुताबिक, इस सुरंग को बनाने में अपराधी को पांच से छह महीने लगे होंगे। ड्रग डीलर की उम्र 53 साल बताई गई। इतनी उम्र में भी उसने एक छोटे से स्क्रूड्राइवर से सुरंग खोद डाली।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close