Breaking News

अगर हमेशा पैसे की तंगी और तिजोरी खाली रहती है तो 108 साबुत चावल और शंख के इस उपाय को करें



 घर में हमेशा सुख-शांति बनी रहेगी। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, नवरात्र में किए गए कुछ विशेष उपायों से धन, नौकरी, स्वास्थ्य, संतान, विवाह, प्रमोशन आदि कई मनोकामनाएं पूरी हो सकती हैं। यदि कोई इच्छा अधूरी है, तो आगे बताए गए उपाय को सतर्कता से करें। बेहद चमत्कारिक उपायों में से है यह एक उपाय...।

 इस उपाय को करने के साबुत 108 चावल, एक मोती शंख और स्फटिक की माला की जरूर होगी। हम आपको बता दें कि नवरात्र में किसी भी दिन सुबह ब्रह्ममुहूर्त में स्नान कर साफ कपड़े में अपने सामने मोती शंख को रखें। शंख को किसी आसन में रखें ताकि शंख को मुंह ऊपर की ओर रहे। उस पर केसर से स्वस्तिक का चिह्न बना दें। इसके बाद नीचे लिखे मंत्र का जाप करें-
मंत्र इस प्रकार है-

श्रीं ह्रीं श्रीं महालक्ष्मयै नम:
इस मंत्र का जाप स्फटिक माला से ही करें। मंत्रोच्चार के साथ एक-एक चावल इस शंख में डालें। इस बात का ध्यान रखें की चावल टूटे हुए ना हों। इस प्रयोग को शेष बचे चार दिन तक लगातार करें। इस प्रकार रोज एक माला जाप करें। वैसे तो इस अचूक उपाय को लगातार 9 दिन करना होता है, लेकिन जो दिन निकल गए हैं, उनके लिए किसी एक दिन को चुने और पांच माला जप कर लें। 

इससे आपका उपाय पूर्ण हो जाएगा। इसके बाद उन चावलों को एक सफेद रंग के कपड़े की थैली में रखें और 9 दिन के बाद चावल के साथ शंख को भी उस थैली में रखकर तिजोरी में रखें। इस उपाय से जीवन में आ रही धन संबंधी परेशानियां खत्म हो सकती हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close