Breaking News

शादीशुदा महिला और पुरुष में पनपना प्यार, 10 मिनट की बहस के बाद प्रेमिका को मारी गोली, फिर खुद मार ली, वजह जानकर रह जाओगे दंग

अमर और वर्षा दोनों दार्जिलिंग के रहने वाले थे और पटना में भी आसपास रहते थे। दोनों ने जगदेव पथ में किराए पर मकान लिया था। दोनों के बीच प्रेम कहानी दार्जिलिंग से शुरू हुई या पटना से यह साफ नहीं है लेकिन बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्यार परवान पर था। दोनों के बीच पिछले कई सालों से अवैध संबंध था। इस घटना के बारे में कोई जवान न ही कोई अधिकारी खुलकर बोल रहे हैं और न ही परिजन। लेकिन, घटना से यह बात जरूर साफ हो रही है कि अवैध संबंध के चलते ही यह हत्या-आत्महत्या हुई है।



सुबह 8 बजे का वक्त। पटना बीएमपी-1 में महिला और पुरुष जवानों की गिनती होती है। गिनती में अमर और वर्षा दोनों शामिल होते हैं। दोनों पुलिस की वर्दी में थे। गिनती के बाद वर्षा अपने कमरे में आराम करने चली जाती है और उसके पीछे ही अमर भी आ जाता है। दोनों की ड्यूटी संतरी के तौर पर शस्त्रागार की सिक्योरिटी में लगाई गई थी जो सुबह 10 बजे से शुरू होने वाली थी। दोनों एक कमरे में हैं और उस वक्त वहां कोई और मौजूद नहीं है। इसके बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी शुरू होती है।

धीरे-धीरे बात झगड़े तक पहुंच जाती है। बात इतनी तेजी से बढ़ती है कि अमर अपनी इंसास राइफल से वर्षा को गोली मार देता है। फिर उसे जब गलती का एहसास होता तो फिर अगले ही पल खुद को भी मार लेता है। लगातार पांच गोलियों की आवाज के साथ पगली घंटी बजती है और सारे जवान महिला बैरक की ओर दौड़ते पहुंचते हैं। सामने वर्षा की लाश और उसी के शरीर पर गिरे अमर के शव को देखकर लोग सकते में आ जाते हैं। मंगलवार को सुबह-सुबह पटना के बिहार सैन्य पुलिस  के गोरखा वाहिनी में अमंगल की इस घटना से पटना ही नहीं दार्जिलिंग तक हिल गया।

इस घटना को लेकर पुलिस के कई बड़े अधिकारियों ने अभी कुछ भी खुलकर नहीं कहा है। सभी जांच की बात कह रहे हैं। अभी तक यह भी स्पष्ट नहीं हो सका है कि आखिर घटना के पीछे क्या वजह है। अवैध संबंध के एंगल से भी घटना की जांच की जा रही है। यह भी साफ नहीं हो सका है कि दोनों के बीच कब से अफेयर चल रहा था।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close