Breaking News

दर्दनाक, गन्ने के खेत में पड़ा मिला 10 वर्षीय बच्चे का शव, जिसने भी देखा रह गया दंग...



यूपी के शाहजहांपुर जिले में तीन दिन में हुईं तीन हत्याओं से खलबली मचा हुआ है। लोकल लोगों का बोलना है कि इलाके में छोटी बात पर मर्डर कर देना अब यहां का ट्रेंड बनता जा रहा है। इसी कड़ी में हैरतअंगेज़ मुद्दा सामने आया है. जहां सरेआम 10 वर्षीय मासूम बच्चे की मर्डर करके उसके मृत शरीर को गन्ने के खेत में फेंक दिया गया। पुलिस मर्डर का केस दर्ज कर जाँच में जुट गई है।

यह घटना थाना रोजा क्षेत्र के पिपरिया गांव से सामने आई है। यहां पर रहने वाले 10 वर्षीय बच्चे का मृत शरीर गन्ने के खेत से बरामद हुआ है। मृतक की मां उर्मिला ने पुलिस को बताया कि गांव के बाहर पीपल के पेड़ के पास उनकी व गांव के लोगों की भैंसें बंधी रहती हैं। बच्चा भी वहीं पर भैंसें रखता था। शनिवार प्रातः काल 9 बजे लगभग जब मां ने देखा तो बच्चा वहां पर नहीं था। फिर घर आकर देखा तो बच्चा वहां भी नहीं मिला। फिर पूरा गांव मृतक की तलाश में लग गया।

शाम के वक़्त सियाराम के गन्ने के खेत में बच्चे की डेड बॉडी मिलने से परिवार में हाहाकार मच गया। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पहुंची पुलिस, फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वॉड ने जाँच प्रारम्भ कर दी है। परिवार वालों का बोलना है कि बच्चे की मर्डर की गई है। वैसे पुलिस ने मृत शरीर को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close