Breaking News

दिव्यांका त्रिपाठी के 10वीं क्लास में आए थे मात्र इतने प्रतिशत मार्क्स, जानकर हैरान रह जाएंगे

एक्टिंग के लिए वैसे तो दमदार अभिनय और कॉन्फिडेंस की सबसे अधिक जरुरत होती है। एक एक्टर को कैमरा फेस करने में किसी तरह की हिचकिचाहट नहीं होनी चाहिए और सबके सामने बोलने की हिम्मत होनी चाहिए। अपनी एक्टिंग के बल पर ही वो पर्दे पर कब्जा जमा सकता है। पढ़ाई का एक्टिंग से कोई अधिक ताल्लुक नहीं है। फिर भी हर इंसान को अपनी स्टडी हमेशा पूरी करनी चाहिए। आज जो भी टीवी कलाकार है उनका बचपन में पढाई से बहुत लगाव रहा। इसलिए एग्जाम रिजल्ट के समय कुछ ऐसे ही टीवी कलाकारों के 10वीं के मार्क्स के बारे में बता रहे है।


सबसे पहले बात करते हैं छोटे पर्दे की बड़ी स्टार दिव्यांका त्रिपाठी की। दिव्यांका पढ़ने में ठीक-ठाक थी। ये हैं मोहब्बतें में इशिता का रोल निभाने वाली दिव्यांका ने 10वीं क्लास 65 प्रतिशत नंबर के साथ पास की। दिव्यांका ने ग्रेजुएशन के बाद उत्तरकाशी में नेहरू इंस्टीट्यूट ऑफ माउंटेनियरिंग से पर्वतारोहण का कोर्स किया। इसके अलावा दिव्यांका ने राइफल अकादमी से राइफल शूटिंग का भी कोर्स किया है। दिव्यांका को जी टीवी के शो 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' के लिए 'इंडियन टेलीविजन अकेडमी अवार्ड' भी मिल चुका हैं।

अब बात करते हैं ब्लॉकबस्टर टीवी सीरियल बालिका वधू से फेमस हुए अविनाश की। ये बचपन में बहुत ही होशियार रहे। अविनाश ने दसवीं क्लास 78 प्रतिशत के साथ पास की। अविनाश बालिका वधू के अलावा 'इतना करो ना मुझे प्यार' और 'मन में है विश्वास' जैसे टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुके हैं।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close