Breaking News

राफेल के लिए मुसीबत बने कबूतर, 10 किलोमीटर के दायरे में परिंदा भी नहीं मार सकेगा पर

एयर चीफ मार्शल के पत्र के बाद शहरी निकाय निदेशालय ने वायुसेना अड्डे के आस पास के 10 किलोमीटर के दायरे में कबूतर उड़ाने वाले लोगों को जारी किए नोटिस । कहा अगर कबूतर उड़ाए तो होगी कार्यवाई ।

बता दें कि आधुनकि फाईटर प्लेन राफेल को अंबाला में तैनात किया गया है। अंबाला वो जगह हैं जहाँ से राफेल चीन और पाकिस्तान जैसे दुश्मन देशों को धूल चटाने के लिए चंद मिनट में दुश्मन के इलाके तक पहुँच सकता है। एयरफोर्स के बेड़े में शामिल हुए इस आधुनिक विमान की सुरक्षा भी अब उतनी ही महत्त्वपूर्व है जितना देश के लिए राफेल , इसी के चलते अब एयर मार्शल मानवेन्द्र सिंह ने अंबाला में उड़ने वाले कबूतरों को राफेल के लिए खतरा बताया है।

उन्होंने ने एक पत्र लिखकर एयर बेस के नजदीक उड़ने वाले पक्षियों और अंबाला के आसमान में उड़ने वाले कबूतरों की वजह से राफेल को नुक्सान की आशंका जताते हुए कहा है कि जल्द से जल्द अंबाला एयरबेस के 10 किलोमीटर के दायरे में उड़ने वाले कबूतरों पर रोक लगाई जाये ताकि राफेल के उड़ने में किसी भी तरह की समस्या न हो।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close