Breaking News

10 साल की बेटी के बारे में आपत्तिजनक बातें करने वाले युवक को पिता ने रस्सी से बांधकर गांवभर में घुमाया, मुंह भी काला किया



मलोट में एक युवक के कंधों पर लकड़ी और रस्सी से बांधकर गांवभर में घुमाने का मामला सामने आया है। युवक का मुंह भी काला किया गया। युवक पर आरोप है कि वह 10 साल की बेटी के बारे में आपत्तिजनक बातें करता था। घटना बीती 13 सितंबर का गांव घुमियारां में घटी, लेकिन मंगलवार को वीडियो वायरल होने के बाद पड़ताल करने पर इसकी पूरी कहानी सामने आई है।

गांव के राम सिंह ने बताया कि सुखपाल सिंह की हरकतों से वह बहुत ज्यादा परेशान था। उसी की वजह से कुछ समय पहले उसे अपनी पत्नी से अलग होना पड़ गया था। सुखपाल उसकी 10 साल की बेटी के बारे में आपत्तिजनक बातें किया करता था। कई बार उसे फोन करके उसकी बेटी के बारे में अनाप-शनाप बोलता था। 13 सितंबर को उसके घर आकर वही हरकत दोहराई तो मजबूरन उसे काबू करना पड़ा।

उधर गांव की सरपंच के पति कुलवंत सिंह ने बताया कि उसके पास जब सुखपाल को लाया गया तो उसने तुरंत चौकी किलियांवाली की पुलिस को बुलाकर उसके हवाले कर दिया था। बाद में राजीनामा करवाकर घर भेज दिया था। अब वीडियो वायरल हो गया। इस मामले में डीएसपी मलोट भूपिंदर सिंह रंधावा ने बताया कि इस वायरल वीडियो संबंधी पड़ताल करवाई जा रही है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close