Breaking News

11 पिस्तौल,21 सिक्स राउंड जब्त, मोहम्मद गालिब खां, नवेद अहमद खां, रिजवान, रहीसुद्दीन सैफी से

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद अवैध हथियार की सप्लाई करने वाले एक गैंग का भंडाफोड़ किया है। गैंग के दो सदस्य गिरफ्तार हुए हैं, जबकि दो भागने में सफल रहे। बदमाशों के पास से हथियारों का जखीरा भी बरामद किया गया है।
बदमाशों के पास से 11 पिस्टल, 21 तमंचे तथा अधबने हथियार और फैक्ट्री के उपकरण बरामद हुए हैं। इस गैंग का सरगना बुलंदशहर का नवेद पठान है। नवेद पठान राजनीति में भी सक्रिय है। वह शिवपाल यादव की प्रगतिशील समाजवादी पार्टी का जिलाध्यक्ष भी रह चुका है।
हापुड़ पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन ने प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि गिरफ्तार आरोपित पहले मेरठ में काम करते थे, लेकिन पुलिस की भनक लगने के चलते इन लोगों ने बहादुरगढ़ क्षेत्र में उपकरण बनाने का कार्य शुरू किया। इनके बड़ी-बड़ी कंपनियों से संबंध हैं और ये लोग 70 से 80 हजार में पिस्टल और 2 से 10 हजार तक तमंचे की बिक्री करते हैं। अधिकारी ने बताया कि इनके तार काफी दूर-दूर तक फैले हैं और कई सहयोगियों के नाम पूछताछ में सामने आए हैं। अन्य बदमाशों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
पुलिस अधीक्षक के अनुसार हथियार तस्करों ने अपना नाम गालिब खां, नवेद अहमद खां, रिजवान, रहीसुद्दीन सैफी बताया है।

बेरोजगार नौकरी से परेशान हो तो सरकार ने आपके लिए 45000 से अधिक पदों पर निकाली भर्ती, 8th/10th पास करे आवेदन, यहाँ क्लिक करें
close